ISL: केरला ब्लास्टर्स और ATK का मुकाबला बराबरी पर छूटा

कोच्चि। मौजूदा चैंपियन एटलेटिको डि कोलकाता (एटीके) और पिछले सत्र की उपविजेता केरला ब्लास्टर्स के बीच खेला गया इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का उद्घाटन मुकाबला गोलरहित ड्रॉ रहा।

इससे पहले कोच्चि के स्टेडियम में हुए उद्घाटन समारोह में सलमान खान, सचिन तेंडुलकर, कटरिना कैफ जैसी हस्तियों ने अपना जलवा बिखेरा। केरला ब्लास्टर्स एफसी ने शुक्रवार को अपने घर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए आईएसएल के उद्घाटन मुकाबले में एटीके के साथ गोल रहित ड्रॉ खेला।

इसी मैदान पर पिछले वर्ष एटीके ने पेनल्टी शूटआउट में केरला ब्लास्टर्स को 4-3 से हराकर खिताब जीता था। लीग की दो दिग्गज टीमों के बीच आक्रामक मैच की उम्मीद थी और कुछ ऐसा ही देखने को भी मिला। एटीके मेजबान टीम से ज्यादा आक्रामक दिखी और ज्यादा समय तक गेंद अपने पास ही रखी। इस मैच से पहले आंकड़े एटीके के पक्ष में थे क्योंकि दो बार की विजेता के खिलाफ यलो आर्मी आठ मैचों में सिर्फ एक बार ही जीती थी।

इस कारण उस पर दबाव था, लेकिन 50,000 से अधिक प्रशंसकों के बीच खेलते हुए केरला ने उम्दा शुरुआत की और एटीके को बराबरी पर रोककर अंक बांटने पर मजबूर कर दिया। पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड स्ट्राइकर दिमितर बेरबातोव ने आईएसएल में अपना पदार्पण किया लेकिन बुल्गारिया का यह खिलाड़ी मैच में कुछ खास नहीं कर सका।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani