इंडियन सुपर लीग : बेंगलुरु का विजय अभियान रोकना चाहेगा गोवा

फतोर्दा (गोवा)। इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) में पिछले हफ्ते मुंबई में खराब परिणाम के बाद एफसी गोवा के कोच सर्जियो लोबेरा को उम्मीद है कि उनके खिलाड़ी बेंगलुरु एफसी के खिलाफ जरूर वापसी करेंगे, लेकिन लीग में शीर्ष पर मौजूद बेंगलुरु को हराना गोवा के लिए इतना आसान भी नहीं होगा।

बार्सिलोना के पूर्व युवा कोच इस बात को अच्छे से जानते भी हैं। लोबेरा ने कहा कि बेंगलुरु इस समय आइएसएल की सबसे मजबूत टीम है, लेकिन उनकी टीम भी अच्छा परिणाम पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। बेंगलुरु जानती है कि हम कैसा खेलते हैं और हम भी जानते हैं वो कैसा खेलते हैं।

उन्होंने कहा कि, जरुरी है कि हमें अपनी सोच और खेलने के तरीके को बनाए रखना होगा। हमें अपनी रणनीति की ओर ध्यान देना होगा। बेंगलुरु अच्छी टीम है उन्होंने दिखाया है कि वो कितनी अच्छी फॉर्म में हैं। उनके खिलाफ सही परिणाम पाना टीम के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा।

वहीं, बेंगलुरु एफसी के कोच एल्बर्ट रोका सत्र की अच्छी शुरुआत को जारी रखना चाहते हैं, लेकिन वह जानते हैं कि गोवा कुछ भी करने का माद्दा रखती है। कोच ने कहा कि यह मैच मुश्किल होने वाला है। हमारी सोच, अधिकार बनाए रखना, दबाव बनाए रखना एक समान है।

उन्होंने अपने पहले दो मुकाबलों में इसे दिखाया भी है। मेरे नजरिए में उनके पास आइएसएल में बहुत ही प्रभावित करने वाली टीम है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani