2 साल बाद कैमरे के सामने आने पर घबरा गई दीया मिर्जा, जानें क्या कहा ?

पिछले काफी दिनों से संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म सुर्खियां बटोर रही है. रणबीर कपूर फिल्‍म में संजय दत्‍त की भूमिका निभा रहे हैं. पिछले दिनों फिल्‍म के सेट से उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. फिल्‍म का नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है. दीया मिर्जा ने फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है. वे फिल्‍म में संजय दत्त की पत्‍नी मान्‍यता का किरदार निभा रही हैं. लेकिन दीया ने इस दौरान एक डर का अनुभव किया. पिछले दो सालों से कैमरे से दूर ये खूबसूरत अभिनेत्री इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित भी हैं.

एक समय में अपनी खूबसूरत और चुलबुलेपन से दर्शकों दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है. ऐसे में इस फिल्‍म की शूटिंग का अनुभव घबराहट भरा रहा. उन्‍होंने आईएएनएस को दिये अपने इंटरव्‍यू में बताया, मुझे शूटिंग करने मे मजा आया, लेकिन घबराहट भी थी, क्‍योंकि मैं दो सालों बाद सेट पर मौजूद थी. पहले दिन की शूटिंग वाली सुबह बहुत ज्यादा घबराहट वाली थी, लेकिन वहां मौजूद सभी लोगों ने मुझे बहुत सहज महसूस करवाया था.’

बता दें कि फिल्‍म में दीया के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा बौर करिश्‍मा तन्‍ना मुख्‍य भूमिका में हैं. परेश रावल, संजय दत्‍त के पिता सुनील दत्‍त का किरदार निभा रहे हैं और मनीषा कोईराला मां नरगिस का. वहीं बाकी किरदारों के रोल का खुलासा नहीं किया गया है. राजकुमार हिरानी इस फिल्‍म का निर्देशन कर रहे हैं. बता दें दीया इससे हिरानी संग ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में उनके साथ काम कर चुकी हैं.

दीया ने साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था इसके बाद साल 2001 में उन्‍होंने फिल्‍म ‘रहना है तेरे दिल में’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में उनकी अदाकारी को बेहद पसंद भी किया गया था. इसके बाद वे ‘दीवानापन’, ‘तुमको ना भूल पायेंगे’, ‘दम’, ‘परिणीता’ और ‘कुर्बान’ जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. दीया ने 2014 में अपने लॉन्‍ग टाइम बिजनेस पार्टनर साहिल सांगा से शादी की थी.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani