हेमा मालिनी ने की दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ, पढ़िए क्या कहा?

मुंबई: राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखित हेमा मालिनी की जीवनी ‘बियांड द ड्रीम गर्ल’ का अनावरण करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जमकर तारीफ की है. हेमा ने कहा, “दीपिका वास्तव में एक प्रतिभाशाली और मेहनती कलाकार हैं. इसके साथ ही वे भाग्यशाली भी हैं कि उन्हें संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला, जिन्होंने ‘पद्मावती’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी भव्य फिल्म बनाने के लिए एक शानदार बजट दिया.”

उन्होंने कहा, “मेरे समय में, मैंने ‘मीरा’ और ‘रजिया सुल्ताना’ जैसी फिल्में की, जिनके निर्माताओं का बजट लगभग शून्य और मेरा मेहनताना दो हजार रुपये था.” समारोह के दौरान, दीपिका ने दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा द्वारा हेमा को लिखा खत पढ़ा. पत्र में उन्होंने लिखा था, “आप अद्भुत हैं और अपने लंबे कैरियर में, आपने हमेशा अनुग्रह और गरिमा दिखायी है, ऐसा बहुत ही कम अभिनेत्रियां कर पाती हैं.”

हाल ही में, हेमा ने अपने पति धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ अपने रिश्ते की बात की थी. हेमा ने बताया था कि जब उनका एक्सिडेंट हुआ था तो सबसे पहले सनी ही उन्हें देखने आए थे. वह सब चीजों का ख्याल रखते हैं. इसी से पता चलता है कि उनका, सनी के साथ कैसा रिश्ता है. बता दें, धर्मेंद्र ने 1979 में हेमा से दूसरी शादी की थी. इससे पहले धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी. दोनों के 4 बच्चे, सनी देओल, बॉबी देओल, विजिता और अजिता है. हालांकि, फिल्मी दुनिया में आने के बाद उन्हें हेमा से प्यार हो गया और दोनों ने शादी करली. दोनों की दो बेटियां- ईशा देओल और अहाना देओल हैं.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani