स्टोक्स पहुंचे क्राइस्टचर्च, घरेलू क्रिकेट में खेलने के प्लान पर साधी चुप्पी

क्राइस्टचर्च। इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स यहां पहुंचे, लेकिन उन्होंने क्रिकेट से जुड़े हर मामले में चुप्पी साध ली।

स्टोक्स सितंबर में ब्रिस्टल में एक नाइट क्लब के बाहर देर रात हुए झगड़े में उलझ गए थे। इस मामले में एक युवक को कथित रूप से चोट पहुंचाने के मामले में उनके खिलाफ जांच चल रही है। इस जांच के चलते इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने उन्हें एशेज सीरीज के लिए इंग्लिश टीम में शामिल नहीं किया।

दो दिन पहले मीडिया में उस समय खलबली मची जब स्टोक्स को हीथ्रो एयरपोर्ट पर देखा गया ‍जहां उनके सामान में किट बैग भी था। इससे यह अटकले लगाई गई कि वे एशेज सीरीज में शामिल होने ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। इसके बाद ईसीबी ने स्पष्टीकरण दिया कि स्टोक्स एशेज सीरीज में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, वे परिजनों से मिलने न्यूजीलैंड गए हैं।

यह खबरें भी सामने आई कि स्टोक्स अब न्यूजीलैंड के घरेलू क्रिकेट में कैंटरबरी का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। वैसे स्टोक्स ने पत्रकारों से कहा, मैं अपने माता‍-पिता से मिलने आया हूं। मैं उनसे लंबे समय से मिला नहीं था, इसलिए यहां आया हूं।

मीडिया रिपोर्ट्‍स के अनुसार ईसीबी ने स्टोक्स को न्यूजीलैंड में खेलने के लिए एनओसी प्रदान कर दिया है। इसके चलते वे अब रविवार को ओटागो वोल्ट्‍स के खिलाफ कैंटरबरी का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani