कांग्रेस की अहम बैठक कल भोपाल में, बूथ मैनेजमेंट पर होगी चर्चा

भोपाल। मिशन 2018 के मद्देनजर कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है। रविवार को कांग्रेस की एक अहम बैठक होने जा रही है। जहां सदस्यता अभियान की समीक्षा की जाएगी। आगामी 52 नगरीय निकायों के चुनाव की रणनीति पर मंथन, संगठनात्मक चुनाव के लिए पार्टी जिला, शहर और ब्लॉक अध्यक्षों की 7 मई को PCC में बैठक होगी।

कांग्रेस के आगामी संगठनात्मक चुनाव 2017, मिशन 2018 के बूथवार प्रबंधन और आगामी 52 नगरीय निकाय चुनावों के लिए कांग्रेस ने तैयारी तेज कर दी है। इन तैयारियों के मद्देनजर राजधानी भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय इंदिरा भवन में 7 मई को 1 बजे से ग्वालियर-चंबल, सागर, रीवा, जबलपुर, भोपाल, होशंगाबार और शहडोल संभाग के संगठनात्मक जिला/ शहर एवं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षों, विधायकों, जिला समन्वयक, सह-समन्वयकों की एक अतिआवश्यक बैठक बुलायी गयी है।

बैठक में अभा कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव मौजूद रहेंगे।

इस बैठक में संगठनात्मक चुनाव के साथ आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस बूथवार मैनेजमेंट की तैयारी में जुट जाना चाहती है। संगठन चुनाव के साथ चुनाव के लिए बूथवार मैनेजमेंट करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी महामंत्री चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के निर्देशानुसार बैठक में आ रहे सभी पदाधिकारियों को अपनी उपस्थिति के साथ-साथ अपने-अपने ब्लाॅक, जिला, शहर के अंतर्गत आने वाले मतदान केन्द्रवार सदस्यता सूची की जानकारी भी लाना अतिआवश्यक है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani