खेत में पड़े बोरे से आ रही थी ऐसी आवाजें, जब पहुंची महिलाएं तो नजारा देख आंसू आ गए

अंबिकापुर। खेत के पास एक बंद बोरे में हो रही हलचल और नवजात के रोने की आवाज सुन घास काटने वाले महिलाएं जब पहुंची और बोरे को खोला तो देखकर दंग रह गईं। बोरे में एक नवजात बच्ची छटपटा रही थी। महिलाओं ने ये नजारा देखा तो उनकी आंखें छलक गईं। उन्होंने बच्ची को उठा लिया और इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने नवजात को अस्पताल में भर्ती कराया जहां वो स्वास्थ्य है। जानिए पूरी घटना…

– घटना बिहारपुर चांदनी क्षेत्र के ग्राम पंचायत नवाटोला स्थित हाईस्कूल के पास की है। यहां एक स्वस्थ नवजात बच्ची बोरे में मिली। घास काटकर आ रही महिलाओं ने रोने की आवास सुनकर बच्ची को कचरे के ढेर में रखे बोरे से उठाया और पुलिस को सूचना देने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया।
– आज सुबह बच्ची को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। महिलाओं ने बताया कि शाम को जब वे घास काटने के लिए नवाटोला हाईस्कूल के पास गई थी, तब उन्हें अरहर की बाड़ी में किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी।
– वहां जाकर देखने पर एक बोरे में नवजात बच्ची मिली। इसकी जानकारी ग्रामीणों को देने के साथ ही बिहारपुर थाने में दी गई।
– पुलिस स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को लेकर मौके पर पहुंची। रात करीब 8 बजे बच्ची को अस्पताल लाया गया। बच्ची को अगले दिन सुबह एंबुलेंस से मेडिकल कालेज अंबिकापुर भेज दिया गया।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani