गुजरातः BJP नेता रेशमा की कथित अश्लील फोटोज वायरल, FIR दर्ज

BJP नेता रेशमा पटेल की अश्‍लील फोटोज वायरल हो रही हैं. ये शिकायत खुद रेशमा ने की थी. अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

रेशमा पटेल वही हैं जो भाजपा में शामिल होने से पहले पाटीदार आंदोलन में हार्दिक पटेल की साथी रहीं और पिछले दिनों ही बीजेपी में शामिल हुईं.

इस मामले में साइबर क्राइम ब्रांच ने एफआईआर दर्ज कर ली है. मामले की सुनवाई करते हुए गुजरात हाईकोर्ट ने कहा था कि अगर मामले में सच्चाई है, तो एफआईआर दर्ज कर जांच की जाए.

गुजरात हाई कोर्ट के निर्देश पर साइबर क्राइम ब्रांच ने अश्लील कमेंट करने वाले फेसबुक प्रोफाइल होल्डर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी (1), 294 (बी), 500, 509, 120 बी, 114 और आईटी एक्ट की धारा 66 (सी), 67, 67 ए के तहत FIR दर्ज की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेशमा पटेल का पाटीदार आंदोलन छोड़ बीजेपी में शामिल होने से पाटीदारों में उसके खिलाफ काफी गुस्सा है. रेशमा का आरोप है कि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है ताकि उनकी बदनामी हो और पाटीदार समाज में वो किसी को मुंह ना दिखा पाएं.

रेशमा ने अपने फेसबुक और ट्विटर पर लिखे गए कमेंट और उनकी फोटो से बनाई गई अश्लील तस्वीर के लिए सनी पटेल नाम के युवक को जिम्मेदार बताया था. रेशमा ने युवक के खिलाफ गुजरात हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी.

कोर्ट ने रेशमा की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि अगर इस पूरे मामले में सनी पटेल के खिलाफ साइबर क्राइम ब्रांच को सबूत मिलते हैं, तो क्रिमनल ऑफेन्स के तहत उस पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani