पद्मावती विवाद: दीपिका को धमकी देने वाले बीजेपी नेता ने अब कहा, किसी को नहीं देखने दूंगा फिल्‍म

चंडीगढ़: हरियाणा बीजेपी के नेता सूरजपाल अम्‍मू को भले ही ‘पद्मावती’ फिल्‍म पर विवादित बयानबाजी करने के कारण पार्टी की तरफ से नोटिस मिल गया हो लेकिन इनके तेवरों में कोई कमी नहीं आई है. नोटिस के बावजूद अम्‍मू ने कहा कि वह किसी को पद्मावती नहीं देखने देंगे. उन्होंने दावा किया कि रानी ‘पद्मावती’ के किरदार को फिल्म में गलत तरीके से दिखाया गया है.

उन्होंने कहा, ”मैं फिल्म नहीं देखना चाहता और मैं किसी को भी इसे देखने नहीं दूंगा. अगर आप इसे गुंडागर्दी कहते हैं तो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता.” उन्होंने कहा, ”फिल्म का ट्रेलर टेलीविजन और सिनेमा हॉल में दिखाया जा रहा है. ट्रेलर में जिस तरह का दृश्य मैंने देखा है, मुझे आपसे कहते हुए शर्म आती है.”

उन्होंने कहा, ”अगर फिल्म दिखाई गई, आप जानते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वच्छ भारत अभियान चल रहा है. समूचा क्षत्रिय समाज देश के सभी सिनेमा हॉलों को बर्बाद कर देगा.” उल्‍लेखनीय है कि अम्‍मू ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली और अदाकारा दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वालों को कथित तौर पर 10 करोड़ रूपये इनाम देने की घोषणा की थी.

मामला दर्ज
इसके साथ ही मंगलवार को गुड़गांव पुलिस ने हरियाणा भाजपा के नेता सूरजपाल सिंह अम्‍मू के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भंसाली के एक प्रशंसक की ओर से भाजपा हरियाणा इकाई के मुख्य मीडिया संयोजक अम्‍मू के खिलाफ शिकायत पर यहां सेक्टर 29 थाने में आईपीसी के तहत एक मामला दर्ज किया गया.

चक्करपुर गांव के निवासी पवन कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि भाजपा नेता के हालिया बयान से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. बहरहाल अम्‍मू अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने हरियाणा पुलिस को गिरफ्तार करने की चुनौती दी है. बीजेपी नेता ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं, चाहे वह पार्टी में रहें या नहीं रहें. अम्‍मू ने कहा कि उन्होंने राजपूत होने के नाते निजी तौर पर बयान दिया, पार्टी के पदाधिकारी होने के नाते नहीं.

10 करोड़ के इनाम की घोषणा
उल्‍लेखनीय है कि हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने रविवार को भी धमकी भरा बयान दिया था. अम्मू ने कहा था कि हम दीपिका पादुकोण या भंसाली का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये देंगे और उसके परिवार की देखरेख भी करेंगे. इतना ही नहीं, अम्मू ने मेरठ के उस शख्स की तारीफ की जिसने दीपिका पादुकोण का सर काटने वाले को 5 करोड़ रुपय देने की घोषणा की थी. उन्होंने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने वाले रणवीर सिंह को धमकी देते हुए कहा, “अगर तुमने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़कर तेरे हाथ में रख देंगे.”

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा – ‘पद्मावती’ का विरोध करने वाले पहले फिल्म तो देख लें

अम्मू ने कहा, “मैं मेरठ के उस युवक को बधाई देना चाहता हूं जिसने दीपिका, भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये देने की बात कही थी. हम दोनों में से किसी का सिर काटने वाले को 10 करोडं देंगे और उ सके परिवार की जरूरतें पूरी करेंगे.”

रणवीर सिंह का बयान
‘पद्मावती’ फिल्म पर मचे घमासान के बीच फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर सिंह ने कहा है कि वह 200% फिल्म और अपने डायरेक्टर के साथ हैं. यह दूसरी बार है जब रणवीर सिंह फिल्म और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए समर्थन जाहिर किया है. इससे पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह भंसाली के साथ खड़े हैं.

हालांकि रणवीर सिंह ने कहा कि यह एक बहुत ही संवेदनशील मसला है और उन्हें इस मसले पर कुछ भी न बोलने के लिए कहा गया है. जो भी ऑफिशयल स्टैंड होगा पर फिल्म के प्रोड्यूसर की तरफ से आपको पता लग जाएगा. बता दें भंसाली को इस फिल्म के लिए कई संगठनों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. इन संगठनों का आरोप है कि फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani