ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, फिंच पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज़ एरन फिंच की दायें पांव की मांसपेशियों में अभ्यास सेशन के दौरान फिर से खिंचाव आ गया जिसके कारण उनका 17 सितंबर को भारत के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में खेलना संदिग्ध है.

फिंच एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास सेशन के दौरान चोटिल हो गए थे और उसके बाद वह आगे अभ्यास नहीं कर पाये. क्रिकेट.काम.एयू ने यह जानकारी दी. रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर फिंच पहले वनडे में नहीं खेल पाते हैं तो फिर ट्रेविस हेड या हिल्टन कार्टराइट को डेविड वॉर्नर के साथ पारी का आगाज़ करना पड़ सकता है.

फिंच चोट के कारण मंगलवार को बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में नहीं खेल पाये थे. वह छह सप्ताह पहले इंग्लैंड में सर्रे की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे. अभ्यास मैच में फिंच की अनुपस्थिति में ऑलराउंडर कार्टराइट ने पारी का आगाज़ किया था लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया की 103 रन से जीत के दौरान दूसरी गेंद पर आउट हो गए थे.

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच डेविड सेकर ने इससे पहले संकेत दिए कि हेड को बल्लेबाज़ी लाइनअप में चौथे स्थान पर उतारा जा सकता है. बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने पत्रकारों से बात करते हुए स्वीकार भी किया कि उन्हें ऊपरी क्रम में बल्लेबाज़ी करने में खुशी होगी.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani