पत्नी ससुराल में करा रही थी श्राद्ध, लौटी तो देखा सबकुछ खत्‍म हो गया

भोपाल। टीलाजमालपुरा थाना क्षेत्र के बीडीए कॉलोनी में एक सेल्समैन ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय उसकी पत्नी अपने ससुराल गई थी, जहां उसके पूर्वज का श्राद्ध था। देर रात जब वह घर लौटी तो उसका पति घर में फंासी के फंदे पर लटका मिला। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसके बारे में खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

टीलाजमालपुरा पुलिस के अनुसार बीडीए कॉलोनी में रहने वाला 38 वर्षीय मनोज जाटव पिता कंछेदीलाल एक ऑटो मोबाइल पार्ट्स की दुकान पर सेल्समैन था। वह अपने परिवार से अलग रहता था। 19 सितंबर को उसके पुश्तैनी मकान पर श्राद्ध कार्यक्रम था, उसकी पत्नी और दोनों बच्चे उसके पिता के घर गए हुए थे।

19 सिंतबर की ही रात मनोज ने घर में फांसी लगाकर खुदकु शी कर ली। जब उसका भाई, भाभी को छोड़ने उसके घर पहुंचा, तो वह कमरे में फांसी पर लटका मिला। पड़ोस के लोगों ने घटना के बाद डायल 100 को सूचना देकर मौके पर बुलाया। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए हमीदिया भिजवाया, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

खुदकुशी से पहले परिजनों से हुई थी बात

टीलाजमालपुरा थाने के एएसआई मुंशीलाल ने बताया कि मृतक पहले मजदूरी करता था। 15 दिन पहले ही उसने ऑटो मोबाइल पर सेल्समैन की नौकरी शुरू कर की थी। पत्नी और बच्चे उसके पिता के घर पर थे। रात को उसकी परिजनों से बात हुई भी थी। उसके बाद से क्या हुआ, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। मृतक के पास से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या करने का फिलहाल तो कोई कारण सामने नहीं आया है। पत्नी के बयान होना बाकी हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani