भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, तय हो गई थी शादी

मुंबई। ‘लहू के दो रंग’, ‘हमरा दारू ना मेहरारू चाही’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल अंजलि श्रीवास्तव ने कथित तौर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, अंजलि के परिवारवाले उन्हें रविवार रात से ही इलाहाबाद से फोन करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें फोन पर जवाब नहीं मिला। ऐसा लग रहा है कि अंजलि ने आत्महत्या की है।

पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली लेकिन उसे ना तो कोई सुसाइड नोट मिला और ना ही कुछ अन्य ऐसा जिसे असामान्य कहा जाए। उनकी आत्महत्या के सही वजह का अभी पता तो नहीं चला है, लेकिन अंजलि को जाननेवाले कहते हैं कि वह एक साल से काफी तनाव में थी। एक ओर उसे कोई फिल्म नहीं मिल रही थी दूसरी ओर घरवालों ने शादी तय कर दी थी।

अंजलि की सुरक्षा को लेकर चिंतित परिजन ने उनके मकान मालिक को फोन किया। मकान मालिक ने इसके बाद पुलिस को फोन किया। पुलिस ने जुहू रोड के परिमल सोसाइटी की पांचवीं मंजिल पर स्थित उनके अपार्टमेंट को डुप्लिकेट चाबी से खोला। घर में पुलिस ने 29 साल की अभिनेत्री को साड़ी से बने फंदे में पंखे से लटकता हुआ पाया।

पुलिस ने अंजलि के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरएन कूपर अस्पताल भेज दिया है। कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी अंजलि की आखिरी फिल्म ‘केहु ता दिलमें बा’ थी, जो हाल ही में रिलीज हुई थी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani