3 दिसम्बर को शादी करने जा रहें हैं,ये छोटे पर्दे के चार सितारे

नई दिल्ली। कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के अलावा छोटे परदे का एक और कपल शादी करने जा रहा है. ये हैं आशका गोराडिया और ब्रेंट गॉबल. दोनों कपल एक ही दिन तीन दिसंबर, 2017 को शादी कर रहे हैं. भारती और हर्ष जहां गोवा में शादी करेंगे, वहीं आशका गोराडिया और ब्रेंट गॉबल अहमदाबाद में शादी रचाएंगे. आशका और ब्रेंट ने इसी साल जुलाई में भारतीय परंपरा के अनुसार सगाई की थी.

भारती ने बताया है कि वे अक्टूबर के आखिर सप्ताह से ही छुट्‌टी पर जा रही हैं. दिसंबर में शादी होगी और उसके 20-25 दिन बाद काम पर वापस आएंगी. बकौल भारती ‘मैंने यूरोप में हनीमून का सोचा है. 20 से 25 दिन अलग-अलग शहरों में रहूंगी. ग्रीस, स्पेन, बारसालोना, इटली आदि जगहों पर जाऊंगी.

भारती ने वेबसाइट को बताया था कि उन्होंने करीब 10 किलो वजन कम कर लिया है. भारती ने कहा कि वह अपनी शादी से पहले खुद को मेंटेन करना चाहती हैं और अब वजन कम करने में जुटी हैं. भारती ने अपने वजन कम करने के सीक्रेट को भी शेयर किया. भारती ने बताया कि वह वजन कम करने के लिए खूब ग्रीन टी पी रही हैं.हालांकि भारती सिंह के बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया का कहना है कि भारती जैसी हैं और जिस भी साइज में हों उन्हें पसंद हैं.

भारती ने पहले अपने रिलेशनशि‍प को लेकर कहा था, ‘मेरा काम लोगों को हंसाना है और उनका मनोरंजन करना है. जब बात लाइफ पार्टनर की थी, तो मुझे ऐसा पति चाहिए था जो मुझे समझे. मैं खुद बहुत बोलती हूं लेकिन मुझे पति शांत स्वभाव का चाहिए था जो काफी मैच्योर हो और मुझे ढेर सारा प्यार करे.’

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani