शाह ने शुरू किया गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान, वर्कर्स को देंगे जीत के टिप्स

अहमदाबाद. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को यहां के नाराणपुरा से गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान की शुरुआत की। इस दौरान वे घर-घर जाकर लोगों से मिले। अब राज्यसभा सांसद बन चुके शाह पिछले चुनाव में इसी सीट से जीते थे। यह अभियान 12 नवंबर तक चलेगा। बता दें कि गुजरात में दो फेज 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है। रिजल्ट 18 दिसंबर को आएंगे।

22 साल से सत्ता में है बीजेपी
– बीजेपी के स्पोक्सपर्सन आईके जडेजा ने बताया कि बीजेपी लोगों तक विकास का संदेश पहुंचाएगी। वह बताएगी कि बीजेपी सरकार ने राज्य में क्या-क्या काम किया है। इस अभियान में कई केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे। इनमें केंद्रीय मंत्रियों में नरेन्द्र सिंह तोमर, जीतेन्द्र सिंह, हंसराज अहिर, निर्मला सीतारमण, अर्जुन मेघवाल, स्मृति ईरानी, प्रकाश जावडेकर, धर्मेन्द्र प्रधान, जेपी नड्डा, वी के सिंह, थावरचंद्र गेहलोत आदि के नाम शामिल हैं।
अभियान में क्या होगा?
– अभियान के तहत सीनियर नेताओं के साथ ही बूथ स्तर के वर्कर्स 7 नवम्बर से 12 नवम्बर के बीच राज्य भर के करीब 50 हजार बूथों के मतदाताओं से मुलाकात करेंगे। इस पहल का मकसद लोगों को बताना है कि बीजेपी ने राज्य के डेवलपमेंट के लिए क्या किया है।
शाह सूरत में बीजेपी वर्कर्स को देंगे चुनाव जीतने के टिप्स
– अमित शाह 7 नवंबर को शाम 7 बजे सूरत बीजेपी वर्कर्स से मिलेंगे और चुनावी टिप्स देंगे। यहां वे संजीव कुमार ऑडिटोरियम में पार्टी के लोगों और चुने हुए प्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे।
– इस दौरान शाह दक्षिण गुजरात के सूरत, डांग, नवसारी और वलसाड के 35 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने वाले हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani