मीना कुमारी पर बन रही बायोपिक फिल्म से विद्या बालन ने खींचे हाथ, बोलीं कोई नहीं जानता इन्हें

फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ करके फ्री हुईं एक्ट्रेस विद्या बालन की झोली में एक और फिल्म आ गिरी है। बता दें कि फिल्म फेमस एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक फिल्म है। लेकिन फिल्म करने से पहले विद्या ये क्या कर बैठीं.

गैंग ऑफ वासेपुर जैसी गुंडागर्दी वाली फिल्में बनाने वाले डायेक्टर तिग्मांशु धुलिया फिल्म ‘पाकिजा’ की हीरोइन मीना कुमारी पर बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस रोल के लिए पहले विद्या बालन को चुना गया था। लेकिन विद्या के मना करने पर डायरेक्टर ने बॉलीवुड क्वीन को फिल्म के लिए साइन किया।

जी हां, अपने आनी वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में ‘झांसी की रानी’ का रोल प्ले करने जा रही कंगना रनौत को मीना कुमारी की बायोपिक फिल्म में काम करने का मौका मिला है। बता दें कि विद्या के मना करने के बाद धूलिया ने कंगना को इस रोल के लिए ऑफर किया है।

बता दें कि मीना कुमारी के परिजनों ने एक स्टेंटमेंट जारी कर कहा था कि विद्या क्यों ये फिल्म नहीं करना चाहती हैं। हालांकि विद्या इस फिल्म को करने के लिए बहुत उत्सुक थी। विद्या ने कहा कि उन्हें मीना कुमारी बेहद पंसद है। लेकिन मैं ये फिल्म नहीं कर रही हूं।

विद्या ने फिल्म छोड़ने का ये कारण बताया कि वे नहीं चाहती डायरेक्टर फिल्म को इस आधार पर बनाए कि ‘सब तो देखेंगे ही’। उन्होंने ये भी कहा कि ये उनकी करियर में एक सेंसेशनल फिल्म नहीं हो सकती। फिल्म मे मीना के एक-एक पहलू को दिखाना बेदह जरुरी है जो कि स्क्रिप्ट के मुताबिक ऐसा कुछ भी नहीं है। विद्या ने आखिर में कहा कि वे उस बायोपिक फिल्म में काम करना चाहती हैं जिस किरदार से लोग जुडें हों और उस किरदार को प्यार करते हों।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani