स्‍वीमिंग पूल में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी साथ-साथ… और आई यह खबर

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक बार फिर से फिल्‍म ‘बागी 2’ में साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि यह फिल्‍म इस जोड़ी की पहली फिल्‍म है, लेकिन इससे पहले ही दर्शक इस जोड़ी को एक सिंगल गाने में साथ थिरकते हुए देख चुके हैं. पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्‍म की शूटिंग में लगे इन दोनों ने ही ‘बागी 2’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्‍द ही फिल्‍म का दूसरा शेड्यूल शुरू होने वाला है. वैसे तो इस हॉट जोड़ी को फिल्‍म में देखने के लिए अभी काफी वक्‍त है, लेकिन इन दोनों अपने अपने फैन्‍स के लिए अपना एक खूबसूरत फोटो पोस्‍ट किया है. इस फोटो में दिशा और टाइगर दोनों स्‍वीमिंग पूल में नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फोटो में दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

‘बागी 2’, साबिर खान की पहली हिट फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. साल 2016 में आई ‘बागी’ में टाइगर के एक्शन सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. ‘बागी’ में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं. उस फिल्‍म में टाइगर के साथ ही श्रद्धा को भी एक्‍शन करते हुए देखा गया था. यानी अब फैन्‍स को उम्‍मीद है कि इस फिल्‍म में भी टाइगर के साथ ही दिशा पाटनी भी जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए नजर आएंगी.

स फिल्म की शूटिंग 18 सितंबर से शुरू हो गयी थी. सिर्फ टाइगर ही नहीं, दिशा ने भी यह फोटो शेयर की है और इसके अलावा दिशा ने अपना एक और हॉट लुक शेयर किया है.

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘बागी 2’ को फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani