शादी के बाद खुली इस लड़की की पोल तो पति भी रह गया सन्न

नई दिल्ली । इंदौर के एक कारोबारी ने मैट्रिमोनियल साइट के जरिए एक लड़की से शादी की। कारोबारी लोकेश ने बताया कि उसकी पत्नी जसप्रीत ने खुद को करोड़पति खानदान का बताया था और कहा था कि वह तलाकशुदा है। लेकिन अब उसने शिकायत दर्ज कराई है कि जसप्रीत हजारों रुपए कैश और लाखों के गहने लेकर फरार हो गई है।

लोकेश ने बताया कि प्रोफाइल देखकर महिला से बातचीत शुरू की। उस वक्त जसप्रीत ने कहा कि दोनों बेटियां ननिहाल में ही रहेंगी। साथ ही जसप्रीत ने अपने परिवार के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि उनके पास कई फैक्ट्रियां और वेयर हाउस हैं। साथ ही कर्इ अन्य कारोबारों के बारे में भी बताया था। इसी झांसे में आए लोकेश ने एक फरवरी 2017 को दोनों ने आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली।

इसके बाद वह जब तीसरी बार मायके गर्इ तो फिर लौटकर नहीं आर्इ। शिकायत में लोकेश ने बताया है कि शादी के बाद जसप्रीत को 70 हजार रुपए दिए थे। साथ ही वह जाते वक्त 25 हजार रुपए भी आलमारी में से लेती गई। उसके पास करीब सवा लाख रुपए के जेवर भी थे।

साथ ही लोकेश का कहना है कि जसप्रीत ने पहले जिससे शादी की थी उससे अभी तक भी तलाक नहीं हुआ है। वह कई लोगों को इस तरह के मामले में फंसाकर शादी कर चुकी है। पुलिस ने लोकेश की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani