प्लास्टिक सर्जरी कराते गई मॉडल की जान, कराया था 100 से ज्यादा ऑपरेशन

जिस समय डॉक्टर उनकी बट इम्प्लांट सर्जरी कर रहे थे उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई। अपने छोटे से मॉडलिंग करियर के दौरान मार्टेली ने नाक से लेकर ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट सहित हर अंग की सर्जरी कराई थी।

अपने फिगर के लिए पहचाने जाने वाली मशहूर मॉडल क्रिस्टीना मार्टेली की एक प्लास्टिक सर्जरी के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक सर्जरी को लेकर शौक और जुनून ही उनकी मौत का कारण बन गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैनेडियाई प्रांत के क्यूबेक में पली बढ़ी क्रिस्टीना मार्टेली 17 साल की उम्र से अब तक अपने शरीर पर कथित तौर पर 100 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी थीं। अपनी वेबसाइट पर लिखी पोस्ट में क्रिस्टीना ने प्लास्टिक सर्जरी करवाने की पीछे के कारणों के बारे में विस्तार से बताया था। उन्होंने कहा कि सर्जरी से अपने शरीर में बदलाव उनका जुनून और हॉबी बन चुकी है। जिसके कारण वह सर्जरी करवाती हैं।

सर्जरी को लेकर क्रिस्टीना ने एक बार कहा, “मेरी इतनी सारी सर्जरी कराने की पीछे सीधा सा कारण है कि मैं अपने शरीर को अन्य लेवल पर देखना चाहती हूं और मुझे अपनी किसी भी सर्जरी को लेकर कोई अफसोस नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिस्टीना की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई। जिस समय डॉक्टर उनकी बट इम्प्लांट सर्जरी कर रहे थे उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

अपने छोटे से मॉडलिंग करियर के दौरान मार्टेली ने नाक से लेकर ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट सहित हर अंग की सर्जरी कराई थी। उनकी प्रसिद्धि का अंदाजा इसी बात से हो जाता है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर की संख्या 620 हजार से ज्यादा थी। क्रिस्टीना की सर्जरी को लेकर दीवानगी ने ही उनकी मॉडलिंग करियर का अंत कर दिया।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani