परिवार से पहले देश साबित कर धोनी की तरह महान बन गए सर जडेजा!

एक इंसान के जीवन में शायद सबसे बड़ी खुशी पिता बनने की होती है. लेकिन सोचिए जब आपको यह खुशी मिले तो आप उसका गवाह बनने के लिए वहां पर मौजूद ना हो. जी, कुछ ऐसा ही हुआ है भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के साथ. रवींद्र जडेजा बुधवार देर रात को ही एक बेटी के पिता बने हैं. लेकिन वह चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड में है इसलिए अपनी बेटी से नहीं मिल पाए.

वीडियो कॉलिंग के जरिए बेटी को देखा

रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा ने राजकोट के स्टर्लिंग अस्पताल में बुधवार देर रात बेटी को जन्म दिया है. रवींद्र जडेजा और रीवाबा की शादी पिछले वर्ष 17 अप्रैल को हुई थी. रवींद्र जडेजा ने अपनी नन्ही परी का चेहरा वीडियो कॉलिंग के जरिये देखा. रीवाबा ने बुधवार देर रात करीब 1.16 बजे बेटी को जन्म दिया.

अभी काफी लंबे समय तक नहीं मिल सकेंगे

गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी 18 जून तक चलेगी, भारत फाइनल तक पहुंचता है या नहीं इस पर निर्भर रहेगा कि टीम इंडिया का सफर कहां तक चलेगा. वहीं चैंपियंस ट्रॉफी के ठीक बाद भारतीय टीम को एक लंबे दौरे के लिए वेस्टइंडीज़ निकलना है. यानि पिता रवींद्र जडेजा अपनी बेटी को अभी काफी लंबे तक नहीं देख सकेंगे.

आ गई धोनी की याद..

आपको याद होगा, 2015 में जब पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का जन्म हुआ था. तब वह ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर थे, और वह दौरा 3 महीने का था. उस दौरान जब मीडिया ने धोनी को बधाई देते हुए पूछा था कि आप पिता बने हैं. क्या आप अपनी बेटी से मिलने भारत लौटेंगे. तो धोनी ने कहा था कि मैं अभी नेशनल ड्यूटी पर हूं, बाकी सब चीजें इंतजार कर सकती है. देश पहले है.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani