दिग्विजय का जहन गंदा, बहक गए हैं: मोहम्मद महमूद अली

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के आरोपों के जवाब में तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री ने पलटवार किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP का पक्ष लेते हुए डिप्टी CM मोहम्मद महमूद अली ने कहा कि दिग्विजय बहक गए हैं और उनका जहन गंदा हो चुका है। कांग्रेसी नेता के इस बयान की केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने भी आलोचना की है।

मोहम्मद महमूद अली ने दिग्विजय को राजनीति से संन्यास लेने की सलाह भी दे डाली। अली ने कहा, ‘दिग्विजय सिंह थोड़ा बहक गए हैं। जब इंसान का गंदा जहन हो जाता है तो उस आदमी को पॉलिटिक्स में नहीं रहना चाहिए।’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘मुस्लिम BJP को फिरकापरस्त (सांप्रदायिक) जमात समझते हैं, उसके बावजूद मोदी जी के सत्ता में आने के बाद कोई दंगा-फसाद नहीं हुआ।’

दिग्विजय के आरोप पर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू का बयान भी आया है। उन्होंने इस बयान को निंदनीय ठहराते हुए कहा, तेलंगाना पुलिस पर दिया गया बयान काफी अजीब है। यह गंभीर आरोप है। उन्हें (दिग्विजय को) या तो यह आरोप सिद्ध करना चाहिए या फिर माफी मांगनी चाहिए।

गौरतलब है कि दिग्विजय ने सोमवार को तेलंगाना पुलिस और मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए थे। उन्होंने कहा था कि तेलंगाना पुलिस ने इस्लामिक स्टेट की फर्जी साइट बनाई है जो मुस्लिम युवकों को कट्टरपंथी बना रहा है और उन्हें IS मॉड्यूल बनने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। हालांकि, तेलंगाना पुलिस ने उनको आरोपों का तुरंत ही खंडन भी कर दिया।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani