गावस्कर ने कोहली से कहा, आईने में देखी है अपनी शक्ल…?

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने शानदार खेल और अपने स्टाइल की वजह से फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर विराट कोहली से नाखुश नजर आ रहे हैं।

गावस्कर की ये नाराजगी विराट कोहली के आईपीएल में प्रदर्शन को लेकर है। गावस्कर को बड़ा स्कोर खेलने में उनकी नाकामयाबी से ज्यादा चिढ़ जिस तरह से विराट कोहली हालिया मैचों में आउट हो रहे हैं, उससे है। विराट के प्रदर्शन से परेशान होकर गावस्कर ने यहां तक कह दिया कि उनको अपनी शक्ल आईने में देख लेनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ ईडन गार्डन में जो शॉट खेला वो किसी मायने में अच्छा शॉट नहीं था। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला गया शॉट भी अच्छा नहीं था। गावस्कर ने ये बातें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के बाद विश्लेषण के जरिए आधिकारिक प्रसारक के तौर पर कहीं।

अपनी टीम के लगातार खराब प्रदर्शन के बाबत विराट कोहली ने शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के बाद किसी को दोष देने से इंकार करते हुए कहा कि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा कि गलती आखिर कहां हो रही है।

बारह में से नौ मैच हार चुकी आरसीबी के कप्तान ने कहा, “यह निराशाजनक है। इस तरह के मैचों में क्या कहूं, समझ में नहीं आता। हम जितनी भी कोशिश कर रहे हैं, कुछ नहीं हो पा रहा। पूरी टीम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही है लेकिन बड़े स्कोर नहीं बन रहे है। विकेट जल्दी गिरते जा रहे हैं। मैं किसी को दोषी नहीं ठहरा रहा क्योंकि हम अपनी ओर से पूरा प्रयास कर रहे हैं। मगर हमसे कुछ नहीं हो पा रहा।”

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani